मरे ने ब्रिटिश बैटन को किसके पास भेजा? एडमंड और कोंटा?

ब्रिटिश टेनिस स्टार एंडी मरे के चोटिल होने से, काइल एडमंड और जो कोंटा देश के लिए इस अवसर पर आगे बढ़ सकते हैं।


रोलैंड गैरोस के 2013 संस्करण के बाद पहली बार, चल रहे यूएस ओपन के चौथे दौर में एक भी ब्रिटिश प्रतिनिधि नहीं था।

पिछले साल, एडमंड और कोंटा यूएस ओपन के चौथे दौर में पहुंचे, जिसमें मरे अंतिम आठ में पहुंचे। डैन इवांस ने टूर्नामेंट के अंतिम विजेता स्टेन वावरिंका के खिलाफ लड़ाई लड़ी लेकिन वह तीसरे दौर में हार गए। मरे के अंत में मंदी के साथ, ग्रेट ब्रिटेन का कोई टेनिस स्टार नहीं है जो उच्चतम स्तरों पर अंतर को भर सके। और यह बहुत निराशाजनक है!

इवांस तब से कोकीन के उपयोग के जाल में फंस गए हैं जो उनके पेशेवर करियर को समाप्त कर सकता है जबकि एडमंड की गर्दन की चोट एक और चिंता का विषय है। मरे ने बाकी साल के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है, यहां तक ​​कि पिछले साल जीते गए खिताबों की रक्षा के लिए योजनाओं को रद्द कर दिया है।

उनकी क्षतिग्रस्त आर्टिकुलर कार्टिलेज एक मुश्किल चोट है क्योंकि यह वस्तुतः अपूरणीय है। विशेषज्ञों की संख्या के साथ पहले से ही परामर्श किया गया है और अभी तक कोई ठोस योजना नहीं बनाई गई है, यह निश्चित रूप से चिंता का एक गंभीर कारण है। वह ब्रिटिश आशा हैग्रैंड स्लैम इवेंट्स . इन आयोजनों में उन्हें कुछ दिनों या दूसरे सप्ताह तक चलने की लगभग गारंटी है, जिससे ब्रिटिश ध्वज को गर्व से फहराया जा सके।

दुख की बात यह है कि उनके स्थान पर आगे रहने के लिए कोई भी धमकी देने वाला ब्रिटिश उम्मीदवार नहीं है। कोंटा न्यूयॉर्क में केवल पहले दौर में तीन सेटों में हार गया। दूसरों को पसंद हैजे क्लार्क , कैमरून नोरी और केटी स्वान उम्मीदों के करीब नहीं हैं। यह वाकई पूरे देश के लिए दुखद है।