ब्रिटिश फिनटेक पर क्यों एंडी मरे बड़ा दांव लगा रहे हैं

एंडी मरे ने रक्षात्मक खेल शैली के साथ टेनिस रैंकिंग को बढ़ाया है क्योंकि जब स्कॉट में निवेश करने की बात आती है तो जीत अत्यधिक जोखिम वाले संभावित क्षेत्र पर होती है।

इक्विटी क्राउड फंडिंग प्लेटफॉर्म सीडर्स द्वारा विंबलडन चैंपियन में दो और निवेश जोड़कर फिनटेक ने दो बार गति हासिल करना जारी रखा। यूके फिनटेक कंपनियां इनवॉइस फाइनेंसिंग के लिए एक पैन-यूरोपीय मार्केटप्लेस में निवेश करती हैं और लैंडबे 30 से अधिक ब्रिटिश व्यवसायों के लिए सीडर्स पर ज़ूपला-समर्थित मॉर्गेज मार्केटप्लेस में निवेश करती हैं।

2015 में, 30 वर्षीय लैंडबे को स्कॉट द्वारा समर्थित किया गया था। हाल के निवेश में सीडर्स ने कहा, "मुरे के इक्विटी दौर के लिए अपने पूर्व-अधिकार अधिकारों का प्रयोग करते हुए।" उसके बाद कुछ भी बंद नहीं किया गया और न ही वित्तीय विवरण भी। मरे ने ईमेल किया "कि वह लंबे समय से उन कंपनियों में रुचि रखते हैं जो इन्वेस्टली और लैंडबे दोनों जैसे तकनीकी समाधान पेश करती हैं।"
उन्होंने यह भी कहा कि "छोटे मूल्यों को जोड़ने के लिए व्यवसाय में निवेश करने से उन्हें सफल होने में मदद मिलेगी क्योंकि पहले के कारोबारी दिन बहुत कठिन थे और नकदी प्रवाह में उनकी मदद करना समझ में आता है। इसके अलावा, वह लैंडबे में शेयरधारिता को बनाए रखने के लिए खुश हैं क्योंकि वह कंपनी की वृद्धि और उपलब्धियों को देख सकते हैं जो प्रभावशाली है। सलाहकार बोर्ड में 2015 में सीडर्स के मरे और मरे की प्रबंधन कंपनी के प्रबंध निदेशक मैट जेंट्री ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह सीडर्स के माध्यम से कई 40 कंपनियों में निवेश करने जा रहे हैं।
ब्रिटेन के सबसे बड़े खेल सितारों में से एक मरे हैं क्योंकि उन्होंने 2013 में विंबलडन जीता था, ब्रिटिश द्वीपों से पुरुष विजेता के समाप्त होने की प्रतीक्षा में। मरे दो बार के ओलंपिक चैंपियन, तीन बार के प्रमुख विजेता और विश्व के पूर्व नंबर 1 भी थे और वह भी गर्व महसूस करते हैं और फोर्ब्स की वार्षिक सूची में नंबर 5 पर हैं।
मरे जून में नीदरलैंड के रोसमालेन के ग्रास कोर्ट पर कूल्हे की चोट से उबर चुके हैं। मरे ने अपना आखिरी आधिकारिक मैच विंबलडन में खेला था।